chessbase india logo

ब्रेकिंग न्यूज़ -ऐरोफ़्लोट ओपन पहला राउंड रद्द - मॉस्को में बम की खबर - सभी भारतीय खिलाड़ी सुरक्षित

by Niklesh Jain - 19/02/2019

मॉस्को के कॉसमॉस होटल मे आज से शुरू हुए एरोफ़्लोट ओपन का पहला राउंड होटल में बम होने की खबर के चलते रद्द कर दिया गया है । सभी भारतीय खिलाड़ियों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है और सभी ठीक है , भारतीय दूतावास और आल इंडिया चेस फेडरेसन के अधिकारी खिलाड़ियों के साथ है और सभी सुरक्षित है । आपको बता दे की -1 के तापमान है इस समय मॉस्को में और सभी खिलाड़ियों को पास के ही एक स्कूल में ले जाया गया था , अभी फिलहाल जो खबर आ रही है उसके अनुसार होटल के अधिकारियों नें अब सभी जांच के बाद कोई खतरा नहीं होने की जानकारी दी है और सभी खिलाड़ियों को वापस होटल ले जाया जा रहा है । और आज रद्द हुए मैच कल एक बार फिर नए सिरे से खेले जायंगे । पढे यह लेख 

आपको बता दे की 33 भारतीय खिलाड़ियों का समूह इस समय मॉस्को के कॉसमॉस होटल में ठहरा हुआ है जहां पर बम होने की खबर मिली और उसके बाद सभी लोगो को होटल से बाहर ले जाया गया और यहाँ तक की बीच मैच में खिलाड़ियों को मैच छोड़कर तुरंत बाहर ले जाया गया । 

भारतीय शतरंज खिलाड़ी तनाव के माहौल को शतरंज खेलके दूर करते हुए ! यही तो बात है शतरंज के खिलाड़ियों में !!

मॉस्को के केंद्र में स्थित कॉसमॉस होटल को रूस के सबसे बड़े और विशाल होटल में गिना जाता है 

अखिल भारतीय शतरंज महासंघ नें इस बारे में एक बयान अपनी अधिकृत वेबसाइट पर भी जारी किया है । 

खैर फिलहाल स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और सभी भारतीय खिलाड़ी सुरक्षित हो जो राहत की बात है और उम्मीद है यह सिर्फ एक अफवाह साबित हो और एरोफ़्लोट ओपन हमेशा की तरह अपने परंपरागत अंदाज में पूरा हो । 

 

देखे शतरंज समाचार और जुड़े चेसबेस इंडिया के यूट्यूब चैनल से